Breaking News

वैलंटाइंस वीक में पति रणवीर संग छुट्टियां मनाने निकली दीपिका, इंस्टाग्राम पर शेयर की पासपोर्ट की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) वैलंटाइंस वीक का जमकर मजा ले रहे हैं. दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. दीपिका अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. तस्वीर और वीडियो के साथ वो अपनी जिंदगी के कई अहम पहलुओं को अपने फैन्स तक पहुंचाती हैं. हाल ही में दीपिका ने एक फोटो शेयर कर इस ओर इशारा किया था कि वो अपने पति रणवीर के साथ छुट्टियां मनाने जा रही हैं. अब उन्होंने वेकेशन की तस्वीरों को साझा करना शुरू कर दिया है.

दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ वेकेशन पर हैं. शुक्रवार को दीपिका ने अपने और रणवीर के पासपोर्ट की फोटो शेयर कर बताया था कि दोनों छुट्टियों पर जा रहे हैं. दीपिका इस वैलंटाइंस वीक को पति के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं.

दीपिका ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में दो जोड़ी चप्पलें नजर आ रही हैं. ये दोनों फोटो रेत में रखी हैं. इसके साथ ही दीपिका ने एक रोमांटिक कैप्शन भी तस्वीर के साथ में लिखा है. उन्होंने तस्वीर को साझा कर लिखा, मैं हमेशा तुम्हारे दिखाए रास्ते पर चलूंगी. #his&her #vacation. फैंस को ये फोटो बहुत पसंद आ रही है और इसको लाइक और कमेंट कर रहे हैं. दीपिका की इस फोटो को अभी तक 14 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

आपको बता दें कि दीपिका ने रणवीर और अपने पासपोर्ट की जो फोटो शेयर की थी. इस पोस्ट में दीपिका ने ये नहीं बताया कि वो कहां जा रही हैं. लेकिन उनके बोर्डिंग पास पर UL 142 नजर आ रहा है, जिसके बाद माना जा रहा है वो श्रीलंका की राजधानी कोलंबो गई हैं.

दीपिका और रणवीर, डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में बड़े पर्दे पर दोबारा एक साथ नजर आने वाले हैं. ये शादी के बाद इन दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी. इस फिल्म में रणवीर इसमें कपिल देव और दीपिका, कपिल की पत्नी रोमी की भूमिका में होंगी.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...