Breaking News

बिग बॉस के घर में मधुरिमा तुली को जल्द ही मिलने वाली है वाइल्ड कार्ड इंट्री

दून निवासी अभिनेत्री मधुरिमा तुली का नया ठिकाना अब बिग बॉस का घर होगा। सलमान खान के शो बिग बॉस में मधुरिमा तुली को जल्द ही वाइल्ड कार्ड इंट्री मिलने वाली है। इससे पहले हिमांशी खुराना वाइल्ड कार्ड के जरिये बिग बॉस के घर में जा चुकी हैं। पहली बार इस शो की भी समय सीमा बढ़ा दी गई है। टीवी इंडस्ट्री में अभिनेत्री मधुरिमा तुली कोई नया नाम नहीं है। इससे पहले मधुरिमा तुली डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ में अपने एक्स ब्वायफ्रेंड अभिनेता विशाल आदित्य के साथ दिखाई दी थीं। अभिनेता विशाल आदित्य उनके साथ धारावाहिक चंद्रकांता में भी काम कर चुके हैं। दोनों लंबे समय तक रिलेशन में भी रहे थे, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था।

अभिनेता विशाल आदित्य इस समय बिग बॉस के घर में मौजूद हैं। नच बलिये के निर्माता सलमान खान ही थे। जी टीवी के धारावाहिक ‘श्री’ से मधुरिमा ने अपने कॅरिअर की शुरुआत की। इसके बाद ‘परिचय’, ‘रंग बदली ओढ़नी’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘आइ केन डू डेट’, ‘दफा 420’, ‘कयामत की रात’ समेत कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। मधुरिमा तुली को धारावाहिक चंद्रकांता ने अलग पहचान दिलाई। इसके अलावा मधुरिमा ने फिल्म ‘बेबी’ में भी उन्हें शानदार प्रदर्शन किया था। बेटी है तो परिवार है अभियान के तहत हरीश रावत विचार मंच की ओर से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को सम्मानित किया गया।

उर्वशी रौतेला दक्षिण भारतीय फिल्म थिरुतुपल्ले टू की शूटिंग के सिलसिले में दून आई हुई हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में वापस आकर खुश हूं। उत्तराखंड की वादियों की बात ही कुछ अलग है। हम चाहे देश के किसी भी कोने में चले जाएं, लेकिन यहां की ठंडी हवा में सांस लेने और बर्फ से ढके पहाड़ों को निहारने का अपना ही मजा है। उन्होंने बताया कि पागलपंती फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। थिरुतुपल्ले टू उनकी पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग उत्तराखंड में हो रही है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां और पिता को दिया।

वहीं फिल्म जगत में कॅरियर बनाने की बात पर उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं हम जो चाहते है वहीं हो। समय जैसा भी हो उसे खुशी से स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह आइएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं, लेकिन अब वह अभिनेत्री बनकर भी खुश हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...