Breaking News

बिग बॉस 13 में देखने को मिलेगा बड़ा ट्विस्ट, इस एक्स कंटेस्टेंट की दुबारा होगी एंट्री

कलर्स टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में लगातार आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स का असर है कि शो ने लोकप्रियता के रिकॉर्ड कायम कर लिए हैं। इस बीच शो के मेकर्स लगातार कुछ ना कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे ये दर्शकों में और भी खास जगह बना सके। इसी कड़ी में बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा जब किसी पिछले सीजन के प्रतिभागी को मौजूदा सीजन में घर के सदस्य के तौर पर एंट्री दी जा रही है। खबरों की मानें तो आने वाले दिनों में बिग बॉस 13 में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जब घर के अंदर सीजन 11 में प्रतिभागी रहे विकास गुप्ता की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा लेकिन फिलहाल इस खबर को लेकर खुद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने क्या कहा, जान लीजिए।

क्या सच में बिग बॉस सीजन 11 के मास्टर माइंड रहे विकास गुप्ता की इस सीजन में घर के अंदर वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी? ये चर्चा उस समय शुरू हुई जब बिग बॉस के फैन क्लब पर विकास गुप्ता की शो में एंट्री की खबरें वायरल हुईं। ऐसा बताया जा रहा कि बिग बॉस की मौजूदा कंटेस्टेंट देवोलीना के अचानक घर से बाहर जाने की वजह से विकास गुप्ता को घर में एंट्री का ट्विस्ट दिया जा रहा है। इस दौरान जानकारी ये भी मिल रही है कि विकास गुप्ता घर के दूसरे सदस्यों की तरह ही नॉमिनेशन टास्क में भी हिस्सा लेंगे।फिलहाल बिग बॉस 13 में विकास गुप्ता के आने की खबरों के वायरल होने पर खुद एक्स कंटेस्टेंट ने टिप्पणी की है।

उन्होंने अपने एंट्री को लेकर बिग बॉस फैन क्लब के वायरल ट्वीट को रिट्वीट किया है। साथ ही इसमें विकास गुप्ता ने लिखा, ‘क्या ये सच है?’ बता दें कि विकास गुप्ता ने बिग बॉस के 11वें सीजन में अपने शानदार गेम की वजह से ‘मास्टर माइंड’ का तमगा हासिल किया था। उस सीजन में उन्होंने अपने गेम प्लान की वजह से फाइनल में भी अपनी जगह बनाई थी। अब एक बार फिर से उनकी घर में एंट्री से माना जा रहा कि बिग बॉस हाउस में नए समीकरण बन सकते हैं।वैसे भी लगातार बिग बॉस 13 में कुछ ना कुछ नया हो रहा है। सोमवार को ही शो में तीन सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। नए सदस्यों में दो सदस्य शेफाली बग्गा और अरहान पहले ही शो में कंटेस्टेंट के तौर पर रह चुके हैं लेकिन उन्हें एक बार फिर से बिग बॉस हाउस में लाया गया है।

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...