Breaking News

ह्यूंदै कंपनी अपने ग्राहकों को इन कारो की खरीद पर दे रही है 2 लाख रुपये तक की छूट, जाने ऑफर

कार कंपनियां इन दिनों भारी-भरकम डिस्काउंट दे रही हैं। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में सुस्ती के चलते लगभग हर कंपनी की बिक्री गिरी है। माना जा रहा है कि इसी वजह से कंपनियां बंपर डिस्काउंट दे रही हैं, ताकि ज्यादा ग्राहकों को लुभाया जा सके। ह्यूंदै की कारों पर सितंबर में 2 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। आइए आपको बताते हैं कि ह्यूंदै की किस कार पर कितने रुपये तक का डिस्काउंट है।

सैंट्रो

ह्यूंदै की इस सबसे सस्ती कार पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार की शुरुआती कीमत 3.90 लाख रुपये है।

ग्रैंड i10

ह्यूंदै की इस पॉप्युलर हैचबैक कार पर 95 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। ऑफर पेट्रोल और डीजल, दोनों मॉडल पर उपलब्ध है। इस कार की कीमत 4.98 लाख रुपये से शुरू होती है।i20एलीट i20 पर 45 हजार और i20 ऐक्टिव पर 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह ऑफर दोनों कारों के पेट्रोल और डीजल, दोनों मॉडल पर उपलब्ध है। एलीट i20 की शुरुआती कीमत 5.53 लाख और i20 ऐक्टिव की 7.74 लाख रुपये है।

एक्सेंट

ह्यूंदै की इस सब-कॉम्पैक्ट सिडैन कार पर 95 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। ऑफर एक्सेंट के पेट्रोल और डीजल, दोनों मॉडल पर है। इस कार की कीमत 5.81 लाख रुपये से शुरू होती है।

वरना

ह्यूंदै अपनी इस सिडैन कार पर 60 हजार रुपये तक की छूट दे रही है, जो पेट्रोल और डीजल मॉडल पर उपलब्ध है। ह्यूंदै वरना की शुरुआती कीमत 8.18 लाख रुपये है।

क्रेटा

इस पॉप्युलर एसयूवी पर 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह छूट पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन वाले मॉडल पर है। क्रेटा की शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये है।

एलांट्रा

इस शानदार सिडैन कार पर 2 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। यह डिस्काउंट एलांट्रा के पेट्रोल और डीजल मॉडल पर उपलब्ध है। इस सिडैन कार की शुरुआती कीमत 13.82 लाख रुपये है।

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...