Breaking News

आयुष्मान की फिल्म ‘दायरा’ पर आई बड़ी जानकारी, इस मशहूर अभिनेत्री संग नजर आएंगे अभिनेता

आयुष्मान खुराना हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। एक के बाद एक सफल फिल्में दे कर उन्होंने अपने लिए मुकाम हासिल कर लिया है। उन्हें एक खास शैली की फिल्में करने के लिए जाना जाता है। उनकी हर फिल्मों में समाज के लिए कोई ना कोई संदेश छिपा होता है। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से डेब्यू करने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। अब एक बार फिर वह अपनी फिल्म के जरिए दर्शकों से रूबरू होने वाले हैं।

मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आएंगे आयुष्मान
आयुष्मान ने अपने 12 साल लंबे फिल्मी करियर में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। उनकी पिछली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म ने दुनिया भर में 140 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में वह पूजा के किरदार में दिखे थे, जिसके लिए उन्हें दर्शकों से तारीफें भी मिलीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह अब मशहूर निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म ‘दायरा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह एक जानी-मानी अभिनेत्री के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

आयुष्मान के साथ नजर आ सकती हैं करीना कपूर
दर्शकों के लिए आयुष्मान और मेघना गुलजार की जुगलबंदी वाली इस फिल्म को देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है। मेघना को ‘तलवार’, ‘राजी’, ‘सैम बहादुर’ जैसी शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसके अलावा मेघना पर्दे पर नई जोड़ियां बनाने के लिए भी जानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर मेघना गुलजार की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आ सकती हैं।

हैदराबाद की दुखद घटना पर आधारित है फिल्म
‘दायरा’ को 2019 के हैदराबाद दुखद और घृणित घटना पर आधारित एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म बताया जा रहा है, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। हालांकि, यह फिल्म अभी अपने शुरुआती चरण में ही है, फिलहाल फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस साल की आखिरी तिमाही में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। इस फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...