Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर विक्की की ‘छावा’ के साथ क्लैश करेगी ‘पुष्पा द रूल’! रश्मिका के फैंस के लिए होगी ट्रीट

साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अल्लू अर्जून के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। मगर शूटिंग में देरी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। ऐसे में फैंस का का दिल टूट गया है। अब ये फिल्म अगस्त के बजाय दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की नई रिलीज डेट ने विक्की कौशल की आगामी फिल्म ‘छावा’ के मेकर्स की चिंता बढ़ी दी है।

निर्देशक सुकुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2’ अब बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म ‘छावा’ से टकराएगी। ‘पुष्पा द रूल’ को लेकर दर्शकों में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में अन्य मेकर्स की नींद उड़ गई है। ‘पुष्पा द रूल’ पहले 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली थी। ऐसे में बताया जा रहा था कि रोहित शेट्टी की अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है। अब ये फिल्म दिवाली के मौके पर दस्तक देगी।

‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट की बदलाव ने सभी को हैरान कर दिया था। यूजर्स का कहना है कि ‘पुष्पा 2’ के डर से फिल्म के मेकर्स ने ये फैसला लिया। ‘सिंघम अगेन’ के बाद ‘पुष्पा द रूल’ की रिलीज डेट ‘छावा’ के मेकर्स के लिए सिरदर्द बन गई है। ‘पुष्पा 2’ की नई रिलीज डेट से ‘छावा’ पर बारी असर पड़ सकता है।

ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि विक्की कौशल अभिनीत फिल्म की रिलीज में भी बदलाव हो सकता है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो दोनों फिल्मों में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है। इस दोनों ही फिल्मों एक खास कनेक्शन है। दरअसल, दोनों फिल्मों में रश्मिका मंदाना ही लीड अभिनेत्री के तौर पर हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों के साथ में आने से रश्मिका के फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं होगी। ‘छावा’ 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वहीं ‘पुष्पा द रूल’ के निर्माताओं ने इसकी नई रिलीज की तारीख से बीते दिन पर्दा उठायाया है। ये फिल्म अब 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सोमवार शाम को अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘पुष्पा 2: द रूल’ का नया पोस्टर साझा कर फिल्म की नई रिलीज डेट से पर्दा उठाया है।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...