Breaking News

‘द प्रिन्सिपल ऑफ द ईयर-2022’ अवार्ड CMS प्रधानाचार्या अदिति शर्मा को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, चौक कैम्पस की प्रधानाचार्या श्रीमती अदिति शर्मा को ‘द प्रिन्सिपल ऑफ द ईयर-2022’ अवार्ड से नवाजा गया है। अदिति शर्मा को तृतीय एजूलीडर्स समिट-2022 के अवसर पर प्रशस्ति पत्र प्रदान कर इस उपाधि से सम्मानित किया गया।

‘द प्रिन्सिपल ऑफ द ईयर-2022’ अवार्ड सी.एम.एस. प्रधानाचार्या अदिति शर्मा को

अदिति शर्मा को यह सम्मान समग्रता से परिपूर्ण उद्देश्यपूर्ण शिक्षा पद्धति के विकास एवं भावी पीढ़ी को चारित्रिक उत्कृष्टता, जीवन मूल्यों, आध्यात्मिक व नैतिक शिक्षा प्रदान कर समाज का आदर्श नागरिक बनाने में अतुलनीय योगदान हेतु प्रदान किया गया है। CMS संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने प्रधानाचार्या अदिति शर्मा को इस उपलब्धि हेतु हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि CMS प्रधानाचार्याओं एवं शिक्षकों की लगन व कर्तव्यनिष्ठा के बलबूते ही विद्यालय दिन प्रतिदिन नये कीर्तिमान गढ़ रहा है।

CMS शिक्षकों ने विद्यालय के 63 वर्ष के शैक्षिक सफर में कई नये आयाम स्थापित किए हैं जिस पर सिर्फ लखनऊवासियों को ही नहीं अपितु पूरे प्रदेश व देश को गर्व है। अदिति शर्मा छात्रों को उत्कृष्ट शिक्षा प्रदान करने के साथ ही विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में योगदान हेतु प्रेरित करने में अग्रणी भूमिका निभा रही है तथापि शैक्षिक क्षेत्र में ‘टीचिंग-लर्निंग’ के उच्चस्तरीय मानक स्थापित करने हेतु विशेष रूप से जानी जाती है।

About reporter

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...