Breaking News

पश्चिम बंगाल: CM ममता बनर्जी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, CM आवास में दीवार फांदकर घुसा अनजान शख्स

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास पर सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आयी है. सुबह के समय जब पुलिसवालों की निगाह उस पर पड़ी तो उसे गिरफ्तार किया गया। अफसरों के मुताबिक इस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सीएम की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आने के बाद कमिश्नर विनीत गोयल समेत अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।सूत्रों ने यह भी बताया कि पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि वह व्यक्ति जेड-श्रेणी के सुरक्षा क्षेत्र में कैसे घुस गया। जांचकर्ता उल्लंघन के पीछे संभावित कारणों का पता लगाने की भी कोशिश कर रहे हैं।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि अपराधी या तो चोर है या विकृत मानसिक स्थिति का व्यक्ति है। हालांकि पुलिस ने अन्य एंगल से भी इंकार नहीं किया है।आखिर इस शख्स ने जेड श्रेणी की सुरक्षा में सेंध कैसे लगाई।

इसके साथ ही सुरक्षा में सेंध लगाने के पीछे इरादे के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि घर के अंदर घुसने वाला शख्स या तो चोर है, या फिर दिमागी रूप से ठीक नहीं है।  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. ममता की सुरक्षा में 18 गाड़ियां होती हैं. इनमें चार पायलट कार होती है. एडवांस सिक्यूरिटी कार में डीएसपी रैंक के अधिकारी होते हैं.पुलिस अभी विभिन्न कोणों से जांच में जुटी है।

About News Room lko

Check Also

उत्तराखंड सरकार ने इस भारतीय क्रिकेटर को बनाया राज्य ब्रांड एम्बेसडर, सीएम ने कहा-युवा होंगे प्रोत्साहित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड सरकार ने ऋषभ पंत को राज्य के ...