Breaking News

अयोध्या से सामने आया दिल देहला देने वाला मामला, मंदिर में सो रहे युवक का अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से रेता गला

Ayodhya  Crime: उत्तर प्रदेश  के अयोध्या में हनुमान मंदिर  के बाहर एक युवक का शव मिला है। युवक की गला रेत कर हत्या की गई। बताया जा रहा है कि युवक मंदिर के बाहर रात में सोने गया था। सुबह लोगों ने खून से लथपथ उनका शव देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.पुलिस अब हत्या के पीछे के कारणों की तलाश कर रही है.

अमेठी जिले के अंगूरी थाना क्षेत्र के शिवरतनगंज गांव का रहने वाला पंकज शुक्ला पुत्र राज नारायण शुक्ला थाना क्षेत्र कुमारगंज के भूआपुर देवगांव में दो दिन पहले अपने ननिहाल श्याम नारायण मिश्रा के यहां आया हुआ था।पुलिस की मानें तो मृतक युवक के परिजनों में जमीनी विवाद भी चल रहा था. वह अपनी मां चंद्रावती को लेकर अक्सर इसी जमीनी विवाद की पैरवी करने जाया करता था.

अत्यधिक गर्मी होने के कारण बीते शनिवार की देर रात वह हनुमान मंदिर में सोने के लिए चला गया जहां रात में अज्ञात लोगों ने युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। सुबह जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन की।अयोध्या जनपद का भुआपुर गांव अमेठी जनपद के बॉर्डर के पास स्थित है.

पंकज अपने मामा के घर आता रहता था, क्योंकि यहां से उसका घर भी नजदीक था. पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण नाथ त्रिपाठी ने बताया कि मृतक ननिहाल में रह रहा था, उसके गले पर कटा हुआ निशान पाया गया है।

About News Room lko

Check Also

राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के बीच मुख्यमंत्री योगी से मिले सपा के पांच विधायक, समर्थन का किया एलान

राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के बड़ा झटका लगा है। मनोज पांडेय के साथ ही ...