Breaking News

कन्हैयालाल हत्याकांड में आज जयपुर में हिंदू संगठनो का बड़ा प्रदर्शन, मुस्लिम इलाकों में पुलिस ने किया पैदल मार्च

उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। राजस्थान में लगतार इसे लेकर विरोध हो रहा है। रविवार को जयपुर के स्टैच्यू सर्कल में कई धार्मिक संगठनों ने बड़े पैमाने पर टेलर की हत्या को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।जयपुर के जामा मस्जिद, कर्बला दरगाह, मस्जिद हेजम फरोशों, आह्नगरान मस्जिद सहित अन्य इलाकों पुलिस बल भी तैनात किया गया है.

इस दौरान डीसीपी नॉर्थ परिश देशमुख ने जी सलाम को बताया कि कुछ लोगों ने आज प्रदर्शन की चेतावनी दी थी जिसके बाद पुलिस व्यवस्था काफी चाक चौबंद की गई है, उन्होंने कहा की अलग अलग इलाकों में अलग तरह का जपता तैनात किया गया है, एक लाख लोगों को एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है. सुबह 10 बजे से लोगों को आने के लिए कहा गया है.

जयपुर के व्यापारियों ने भी दुकान बंद कर प्रदर्शन में शामिल होने का ऐलान किया है. भीड़ को देखते हुए शहर के स्टैच्यू सर्किल जानेवाले रास्तों पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया है. संगठनों ने बताया कि यह प्रदर्शन राजस्थान सरकार की नीतियों के खिलाफ किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि हमारे डीएसटी, सीएसटी, सिविल ड्रेस, महिला जवान, आरएसी जवानों के साथ सीएलजी सदस्य और सभी धर्मों के लोगों का पूरी तरह से सहयोग मिला हुआ है, हम इनका तहे दिल से शुक्रिया अदा करते है.इसकी वजह से धौलपुर और राज्य के पश्चिम शहरों में बंद होने की संभावना है। इससे पहले विश्व हिंदू परिषद ने रविवार को जयपुर में प्रदर्शन करने की घोषणा की थी।

About News Room lko

Check Also

मतदान न हो लू से प्रभावित, टास्क फोर्स रखेगी नजर, रोज जारी होगा पूर्वानुमान

नई दिल्ली:  देश के कुछ हिस्सों में सामान्य से अधिक तापमान और लू चलने के ...