Breaking News

Bitcoin के निवेशकों के लिए आई बड़ी खबर, Dogecoin, BNB और Shiba Inu में दिखी तेजी

बिटकॉइन  में निवेश करने को लेकर उत्सुक निवेशकों के लिए अच्छी खबर नहीं है। पिछले कई दिनों से शुक्रवार को 19,000 डॉलर के पार ट्रेड कर रही है।Bitcoin के अलावा दुनिया की दूसरी सबसे पॉप्युलर और बड़ी क्रिप्टो करेंसी एथेरियम ब्लॉकचेन की ईथर  के मार्केट प्राइस में भी इजाफा देखने को मिला।

पिछले महीनों में 25 हजार डॉलर के आसपास रहे बिटकॉइन की मार्केट प्राइस इस महीने पहले 20 हजार डॉलर से नीचे और अब 19000 डॉलर के नीचे आ गई।पिछले 24 घंटों में कई और क्रिप्टोकरेंसीज जैसे डॉगकॉइन  की कीमतों में बढ़ोतरी देखी गई। डॉगकॉइन शुक्रवार को 4.85 पर्सेंट के इजाफे के साथ कारोबार कर रही है।

शीबा इनु  भी शुक्रवार को 4.19 पर्सेंट के इजाफे के साथ कारोबार कर रही है। जबकि बायनेंस स्मार्ट चेन की बीएनबी के कारोबार में भी शुक्रवार को 3.29 पर्सेंट का इजाफा देखने को मिला है।दुनिया की सबसे लोकप्रिय और बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन का मार्केट प्राइस  5 पर्सेंट की गिरावट के साथ 18,644 डॉलर रहा। पिछले 24 घंटे में टोटल ग्लोबल क्रिप्टो कैप में 5 पर्सेंट की गिरावट देखी गई।  ग्लोबल क्रिप्टो कैप 1 ट्रिलियन डॉलर से नीचे 986 बिलियन डॉलर पर ट्रेड कर रहा था।

About News Room lko

Check Also

जियो की क्लाउड गेमिंग टेक्निक से, एंट्री लेवल 5जी मोबाइल पर भी हो सकेगी हाई-एंड गेमिंग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • इंटरनेशनल टूर्नामेंट में भारतीय प्लेयर्स के रैंक ...