Breaking News

शीर्ष टेनिस खिलाड़ियों की प्रेमिकाओं को किस तरह हो रहा मुनाफा, सामने आई बड़ी जानकारी

कई शीर्ष टेनिस खिलाड़ियों के लिए अगले कुछ सप्ताह व्यस्त रहने वाले हैं क्योंकि वे साल के अंतिम ग्रैंडस्लैम यूएस ओपन में व्यस्त हो जाएंगे। हालांकि एक बात जो सामने आ रही है वो यह कि इन टेनिस खिलाड़ियों की प्रेमिकाओं को भी काफी मुनाफा हो रहा है। सोशल मीडिया क्रिएटर और उद्यमी पैगे लोरेंज अमेरिका के स्टार टेनिस खिलाड़ी टॉमी पॉल को पिछले दो वर्षों से डेट कर रही हैं और उनका कहना है कि यूएस ओपन के दौरान टॉमी की ही तरह उन्हें भी ब्रांड डील मिल रहे हैं। मालूम हो कि यूएस ओपन के मुख्य ड्रॉ के मुकाबले 26 अगस्त से शुरू हो रहे हैं।

लोरेंज ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि अगले दो सप्ताह में वह 15 से अधिक प्रायोजकों के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करेंगी। इसके अलावा अपने व्यवसाय का भी प्रचार करेंगी। लोरेंज का कहना है कि इंस्टाग्राम पर सात लाख के करीब लोग उन्हें फोलो करते हैं जिसमें से 80 प्रतिशत महिलाएं हैं। इनमें से 10-15 प्रतिशत टेनिस प्रशंसक हैं।

फोर्ब्स के अनुसार, लोरेंज के अलावा टेलर फ्रिट्ज की प्रेमिका मोर्गन रिडल और फ्रांसिस टियाफो की प्रेमिका अयान ब्रूमफील्ड ने इस साल ब्रांड एंडरसमेंट के जरिये एक से तीन लाख डॉलर तक कमाए हैं। टेलेंट मैनेजमेंट फर्म रेयर ग्लोबल की सीईओ और संस्थापक एश्ले विला ने कहा, खेल क्रिएटर की श्रेणी में काफी वृद्धि हुई है। हम यह भी देखते हैं कि ब्रांड डॉलर में वे कितना खर्च करने को तैयार हैं।

About News Desk (P)

Check Also

प्रज्ञानंद और वैशाली ने भारत की कराई शानदार शुरुआत, पुरुष और महिला टीमों को मिली जीत

भारतीय ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानंद और आर वैशाली ने 45वें शतरंज ओलंपियाड में भारत की शानदार ...