Breaking News

बिग बॉस 14: सबको नचाएंगी कविता कौशिक, बतौर वाइल्ड कार्ड कर रहीं एंट्री

बिग बॉस 14वें सीजन को हिट बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इस सीजन में जहां पिछले सीजनों के 3 पॉप्युलर कंटेस्टेंट्स-सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को लाया गया तो वहीं अब बिग बॉस के घर में एक ‘एफआईआर’ फेम कविता कौशिक एंट्री मारने वाली हैं.

बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ से पहले हफ्ते के बाद सारा गुरपाल और अब तीन और कंटेस्टेंट्स-पवित्रा पूनिया, एजाज खान और शहजाद देओल बाहर हो चुके हैं. उनके एलिमिनेशन के बाद अब बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं.

अभी तक नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता, प्रतीक सहजपाल और सपना सप्पू का नाम बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री के लिए सामने आ रहा था. लेकिन ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, इन लोगों से पहले घर में कविता कौशिक वाइल्ड कार्ड के तौर पर धांसू एंट्री करने वाली हैं.

‘बिग बॉस 14’ के लिए कविता कौशिक के नाम की काफी वक्त से चर्चा था, लेकिन प्रीमियर एपिसोड पर जब वह नजर नहीं आईं तो लगा कि वह ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा नहीं हैं, पर अब उनके शो में आने की तेज चर्चा है.

लगता है कि कविता कौशिक ने पूरी तरह मन बना लिया है कि वह बिग बॉस के घर में एंट्री मारेंगी. हालांकि अभी इसे लेकर कविता कौशिक की तरफ से कुछ भी बयान नहीं आया है. रिपोर्ट के अनुसार, वाइल्ड कार्ड एंट्री के अलावा इस महीने के आखिर में कुछ और नए चेहरे बतौर कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री मारेंगे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...