Breaking News

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर मीरा राजपूत ने कही ये बात, जिसे सुनकर हैरान हुए फैंस…

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor) ने हाल ही में अपना 39वां जन्मदिन मनाया है। वहीं ‘जर्सी’ (jersey) की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से उनकी पत्नी मीरा राजपूत (mira rajput) उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने चंडीगढ़ पहुंच गईं जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं। वहीं मीरा राजपूत को लेकर इन दिनों खबरें आ रही हैं कि वो बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

वहीं जब मीरा से इस बारे में पूछा गया थो उन्होंने कहा कि ‘मैं अभी जहां हूं बहुत खुश हूं।’ उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘मेरे लिए बच्चों की जिम्मेदारी ज्यादा मायने रखती है और जब आपके दो बच्चे हों तो जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं। जब मेरे पास शाहिद जैसा पार्टनर है, फैमिली है तो मुझे अब कुछ भी नहीं चाहिए।”

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद और मीरा ने बताया था कि जब इन दोनों ने एक दूसरे को पहली बार देखा था तो एक दूसरे के लिए क्या सोच बैठे थे।

मीरा के साथ पहली मुलाकात पर कही ये बड़ी बात
मीरा के साथ पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए शाहिद ने बताया कि, “जब मैंने मीरा को पहली बार देखा तो एक नजर देखते ही मुझे लगा था कि मीरा और मैं एक साथ एक कमरे में शायद 15 मिनट भी नहीं बैठ पाएंगे। लेकिन पहली मुलाकात में उनकी बातें जब शुरू हुईं तो उन बातों का सिलसिला तकरीबन 7 घंटों तक चलता गया। इसी के साथ उनकी मुलाकातें यूं ही बढ़ती गईं”।

पहली मुलाकात में की थीं सिर्फ फिल्मों की बातें
वहीं मीरा ने भी शाहिद के साथ अपनी पहली मुलाकात के दिलचस्प किस्से शेयर किए। मीरा ने बताया की बेशक वो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं लेकिन उनको फिल्मों का बेहद शौक है। वहीं अपनी पहली मुलाकात में उन्होंने शाहिद से फिल्मों के बारे में ही बात की थी।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...