Breaking News

इस दिन होगा ‘बिग बॉस 17’ का फिनाले! सलमान खान ने साझा की जानकारी

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। शो के 17वें सीजन के जरिए भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है। मगर, अब ये शो धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। शो से कई प्रतिभागी बाहर हो चुके हैं और अब ये शो समाप्ति की तरफ है। कहा जा रहा है कि पिछले कई सीजन की तरह इस बार शो का विस्तार नहीं होने वाला है। शो के फिनाले की जानकारी खुद सलमान खान ने साझा की है।

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जल्द ही फैमिली वीक होने वाला है। प्रतिभागियों के घरवाले बिग बॉस में जाकर कुछ समय के लिए रहेंगे। फैमिली वीक को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। ऐसे में फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि बिग बॉस का फिनाले कब होगा? तो जवाब है कि इस महीने के आखिरी में शो का ग्रांड फिनाले होने जा रहा है।

एक्टर सलमान खान ने खुद वीकेंड के वार में बिग बॉस के फिनाले को लेकर पुष्टि की है। अभिनेता ने कहा कि बिग बॉस का फिनाले 28 जनवरी 2024 को होने वाला है। दर्शक बिग बॉस का फिनाले रविवार रात नौ बजे कलर्स पर देख सकते हैं। इसके अलावा शो की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर देखी जा सकती है।

मालूम हो कि लेटेस्ट वीकेंड के वार में कोरियन पॉप सेंसेशन औरा एलिमिनेट हो गए हैं। ऑरा को सबसे कम वोट मिले, जिसके बाद उन्हें एविक्ट कर दिया गया। अब ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान, अरुण महाशेट्टी, समर्थ जुरैल, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी शो का हिस्सा हैं। फिनाले वीक में शो को टॉप पांच प्रतिभागी मिलेंगे।

बिग बॉस शो में इस बार अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल चर्चा में बने रहे। अभिषेक को समर्थ पर हाथ उठाने की वजह से शो से बाहर कर दिया गया था। अभिषेक को बाहर करने का फैसला शो की कैप्टन अंकिता लोखंडे के हाथ में था और अंकिता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। हालांकि, बाद में सलमान खान उन्हें शो में वापस ले आए थे। इसके अलावा अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने भी खूब लाइमलाइट लूटी है। दोनों के बीच का झगड़ा काफी चर्चा में रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...