Breaking News

डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, मृतक बिधूना से वापस जा रहा था याकूबपुर

बिधूना/औरैया। तहसील के थाना बेला क्षेत्र में बिधूना-कानपुर मार्ग पर उसराहा मोड़ के सामने तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने अपनी गाड़ी से घायल को सीएचसी बिधूना पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Bike rider dies due to dumper collision, deceased was going back from Bidhuna to Yakubpur

जानकारी के अनुसार थाना बेला की चौकी याकूबपुर क्षेत्र के गांव निवादा निवासी दिनेश कुमार (45 वर्ष) पुत्र राम सनेही सोमवार को अपनी बाइक से किसी काम से बिधूना आये थे।

👉सावन में अबतक 88 लाख शिव भक्तों ने बाबा विश्वनाथ के मंदिर में किया दर्शन पूजन

जहां पर काम निपटाने के बाद शाम करीब सात बजे वह अपने गांव वापस जा रहे थे। उसकी बाइक थाना बेला क्षेत्र में बिधूना-कानपुर मार्ग पर उसराहा मोड़ के पास पहुंची थी तभी तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।

डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, मृतक बिधूना से वापस जा रहा था याकूबपुर

जिससे बाइक सवार दिनेश वहीं गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से आनन फानन अपनी कार से घायल दिनेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने देखते ही दिनेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी।

👉भाजपा महिला मोर्चा ने नैशनल हैण्डलूम डे पर निकली जागरूकता रैली

डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, मृतक बिधूना से वापस जा रहा था याकूबपुर

मृतक की पत्नी सुगना समेत रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। टक्कर मारने वाले डंपर की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...