Breaking News

कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, बहन से मिलकर घर लौट रहा था मृतक

बिधूना। तहसील के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र में कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। युवक अपनी बहन से मिलकर देर शाम वापस गांव लौट रहा था। तभी जयसिंहपुर तिराहे के पास सामने से आ रहे कंटेनर की चपेट में आ गया था।

जानकारी के अनुसार थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव ऊसरपाटी निवासी अमृत लाल पुत्र तारा सिंह गुरूवार की सुवह अपनी बहन रंगाली यादव ये मिलने उसकी ससुराल कर्री पुलिया मैनपुरी गया था। वह शाम को बहन के घर से वापस गांव लौट रहा था। देर शाम करीब 6ः30 बजे ऊसराहार-ऐरवाकटरा रोड़ पर पुलिस चौकी उमरैन क्षेत्र के जयसिंहपुर तिराहे के पास पहुंचा ही था कि तभी सामने से आ रहे कंटेनर से सामने सा टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर मौत हो गयी।

घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस युवक के शव को लेकर सीएचसी ऐरवाकटरा पहुंची जहां पर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए तैयारी कर रही है। तारा सिंह के तीन बेटे व एक बेटी थी। तीन भाइयों में अमृत लाल सबसे छोटा था।

बड़े भाई कल्लन उर्फ टिंकू व अभिषेक एवं बहन रंगोली व माता पिता का का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। थानाध्यक्ष रामसहाय पटेल ने बताया कि चौकी क्षेत्र उमरैन में जयसिंहपुर तिराहे के पास एक्सीडेंट से एक युवक की मौत हो गयी है। शव कोे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

योगी सरकार के बुलडोजर का गलत इस्तेमाल : गरीब के आशियाने को उजाड़ा, सदमे में परिवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कहते हैं कुर्सी की पावर सिर चढ़कर बोलती ...