Breaking News

बिधूना में ट्रेक्टर की टक्कर से बाइक सवार दंपति व पुत्र हुआ घायल, बहनोई के यहां से आ रहे थे घर वापस

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र में वैैवाहा सरैया के पास सामने से आ रहे ट्रेक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दंपति व उनका बेटा घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को उपचार हेतु सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया।

क्षेत्र के गांव भाईपुर निवासी अजय कुमार (40) अपनी पत्नी विमला देवी (35) बच्चा रानू (10) के साथ शुक्रवार को इटावा जिले के गांव संतोषपुरा में अपने बहनोई की घर पर आयोजित तेरहवीं समारोह में शामिल होने के लिए गये थे। शनिवार की दोपहर करीब 1:30 बजे वह अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में वैवाहा सरैया के पास सामने से आ रहे ट्रेक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपति व उनका पुत्र वहीं गिर कर घायल हो गये। इस दौरान ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर छोड़कर मौके से भाग गया।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से तीनों घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया है। जहां पर चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है। कोतवाली निरीक्षक सुजीत वर्मा ने बताया कि एक्सीडेंट की जानकारी होने पर पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...