Breaking News

पूर्व विधायक स्वर्गीय गजेंद्र सिंह का मनाया गया जन्मदिवस, गरीबों को बांटे कंबल

बिधूना/औरैया। महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं बिधूना विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे स्वर्गीय बाबूजी गजेंद्र सिंह का जन्म दिवस पब्लिक डिग्री कॉलेज में मकर संक्रांति पर आयोजित समारोह में भारी श्रद्धा के साथ मनाया गया इस मौके पर स्वर्गीय बाबूजी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई बाद में कार्यक्रम संयोजिका रचना सिंह द्वारा गरीबों को ठंड से बचाने के लिए कंबल बांटे जाने के साथ खिचड़ी भोज भी दिया गया।

इस मौके पर संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता सिंह भदौरिया ने कहा कि स्वर्गीय बाबूजी ने जंगे आजादी की लड़ाई में अहम योगदान देने के साथ समाज सेवा की और शिक्षा के उन्नयन में भी अपनी अहम भूमिका का निर्वहन किया है। उन्होंने कहा ईश्वर की बाबूजी ने कभी भी जात पात का भेदभाव नहीं किया और समान रूप से अपेक्षितो की मदद करने के साथ अपने विधायक कार्यकाल में क्षेत्र का भरपूर विकास विद्या ऐसे में बाबूजी के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजिका एवं पब्लिक डिग्री कॉलेज बिधूना की प्रबंधक रचना सिंह ने कहा कि आदरणीय बाबू जी ने जो आदर्श प्रस्तुत किए हैं आदर्शों मर्यादाओं को आत्मसात कर उनके बताएं मार्ग पर चलने का प्रयास कर रही हूं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की सम्मानित जनता के सहयोग से परम आदरणीय बाबूजी के अधूरे सपनों को साकार करने संकल्पित हूं।

इस अवसर पर ओंकार सिंह यादव एडवोकेट पब्लिक डिग्री कॉलेज के निदेशक डॉ. मनोज कुमार सिंह चौहान, प्राचार्य डॉ. अपरबल सिंह भदोरिया, पूर्व जेष्ठ उप प्रमुख अनंतराम अवस्थी, मास्टर महावीर प्रसाद श्रीवास्तव, विश्वनाथ सिंह गौर, पूर्व प्रधानाचार्य राजा सिंह सेंगर, ध्यान सिंह यादव, चरन सिंह यादव, अनुराग भदौरिया, घनश्याम सिंह कुशवाह, प्रताप सिंह सेंगर, कीर्तिवर्धन सिंह सेंगर, अंशू राजेंद्र भदौरिया, संजय सेंगर, निर्मल गुप्ता, रामकुमार वर्मा, गौरी गुप्ता, नरेश भदौरिया, दिलीप चौहान, राजपाल सिंह भदौरिया, अवनीश कुमार, सत्येंद्र सिंह सेंगर, निर्मला चौहान, पवन गुप्ता, जबर सिंह पाल, लालजी आदि प्रमुख लोगों के साथ ही भारी संख्या में आम लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...