Breaking News

बीजेपी चीफ संजय कुमार का बड़ा बयान , कहा सत्ता में आने पर गिरा देगे सचिवालय का…

भाजपा की तेलंगाना यूनिट के चीफ बंदी संजय कुमार ने राज्य सचिवालय के गुंबदों को गिराने का बात कही है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो राज्य के नए सचिवालय भवन के गुंबदों को गिरा देगी और देश के साथ तेलंगाना की संस्कृति को प्रतिबिंबित करने के लिए इसमें बदलाव करेगी।

संजय कुमार ने कहा कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नीत सरकार की ओर से बाबासाहेब आंबेडकर के नाम पर सचिवालय भवन का उद्घाटन 14 अप्रैल को आंबेडकर की जयंती पर किया जाना चाहिए। करीमनगर से सांसद ने आरोप लगाया कि बीआरएस सरकार ने सचिवालय के निर्माण पर खर्च का अनुमान 400 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 1,500 करोड़ रुपये कर दिया है। उन्होंने कहा, ‘1,500 करोड़ रुपये से वह ताजमहल जैसा सचिवालय बना रहे हैं। भाजपा की सरकार बनने के बाद हम निश्चित रूप से उन गुंबदों को गिरा देंगे। हम सचिवालय को इस तरह से बदलेंगे कि यह तेलंगाना और भारतीय संस्कृति को दर्शाए।’

दूसरी ओर, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि राज्य सरकार ‘पोडू भूमि’ (स्थानांतरिक कृषि) के लिए पट्टा वितरित करने की प्रक्रिया इस महीने के अंत में शुरू करेगी। सीएम ने विधानसभा में कहा कि पात्र लाभार्थियों को ‘पट्टे’ केवल तभी सौंपे जाएंगे जब संबंधित ग्राम के सरपंचों, मंडल परिषद प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र (एमपीटीसी) के सदस्यों, जनजातियों के प्रतिनिधियों और सभी दलों के राजनीतिक नेताओं द्वारा लिखित में वचन दिया जाएगा कि जंगलों में पेड़ों की कटाई नहीं होगी।

संयय ने ‘जनम गोसा-भाजपा भरोसा’ (जनता की पीड़ा-भाजपा का आश्वासन) अभियान के तहत ओल्ड बोवेनपल्ली में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की ओर से 17 फरवरी को उनके जन्मदिन पर नए सचिवालय का उद्घाटन करने पर नाखुशी जताई।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...