Breaking News

WTC final की पिच पर पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने उठाए सवाल, कहा ये…

दो दिनों तक धुलने के बावजूद, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल परिणाम देने के लिए पर्याप्त समय निकालने में कामयाब रहा क्योंकि न्यूजीलैंड ने भारत को आठ विकेट से हराकर उद्घाटन डब्ल्यूटीसी ताज हासिल किया।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में इस्तेमाल की गई पिच पर सवाल उठाया है।ऐसे में इंजमाम ने पिच पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पिच पहले से ही इस्तेमाल की जा चुकी थी, इसलिए गेंदबाज बल्लेबाजों पर हावी हो रहे थे।

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए इंजमाम ने कहा, ‘ यह टेस्ट मैच छह दिनों तक चला, और उसमें से करीब चार दिनों तक लगातार बारिश होती रही। इसके बाद भी मैच ढाई दिन के अंदर ही खत्म हो गया। किसी ने भी इस पर बात नहीं ​की कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए क्यों ऐसी पिच का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। मुझे समझ में नहीं आता कि इतने बड़े मैच के लिए आप कैसे इस तरह की पिच तैयार कर सकते हैं।’

लगातार बारिश के साथ पूरे दो दिन – पहला दिन और चौथा दिन – आम सहमति थी कि परिणाम ड्रॉ होगा। लेकिन भारत की नाजुक बल्लेबाजी ने उन्हें निराश कर दिया क्योंकि वे अंतिम दिन तीन सत्रों में बल्लेबाजी नहीं कर सके।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...