Breaking News

मीना राजू मंच ने ठाना है “कोरोना से बचना और बचाना”

रायबरेली। बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा संचालित मीना राजू मंच के माध्यम से विगत कई दिनों से पूरे जनपद के सभी विकास खंडों में कोरोना महामारी से बचने के लिए आम जनमानस को स्टे होम घर पर ही रहे बाहर न निकले बार-बार साबुन से हाथ धोने सुरक्षित रहने का संदेश मीना राजू मंच की सुगम करता द्वारा लगातार चार्ट पोस्टर गीत वीडियो के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है।

जिला प्रशासन द्वारा लगातार लॉक डाउन का पालन कराने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। जिला प्रशासन का संदेश बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा मीना राजू मंच की सुगम कर्ताओं ने घर से प्रेरणादाई एवं प्रभावशाली संदेश चार्ट पोस्टर गीत वीडियो के माध्यम से आम जनमानस तक घरों में रहने के लिए संदेश दिया जा रहा है जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आनंद प्रकाश शर्मा ने वर्तमान समय में फैली महामारी से बचने के लिए अवकाश के दिनों में मीना राजू मंच की सुगम कर्ताओं की पहल की सराहना की। जागरूकता अभियान का संयोजन एवं नियोजन बालिका शिक्षा रिसोर्स पर्सन एस .एस पाण्डेय द्वारा किया गया है। श्री पांडे ने बताया कि जहां विगत दिनों से सभी सुगम करता द्वारा घरों में रह कर स्वयं तथा अपने परिवारी जनों को सुरक्षित रहने का संदेश दिया जा रहा है।

वहीं कल 5 अप्रैल को प्रधानमंत्री जी के संदेश को भी आम जनमानस के बीच ले जाने के लिए चार्ट पोस्टर गीत के माध्यम से सभी को अपने-अपने घरों के बाहर बालकनी या छत पर दीपक जलाने के लिए जागरूक किया गया है। इस अभियान को ऊंचाहार से प्रतिज्ञा, प्रीति वर्मा, नीलम यादव डलमऊ से सुदामा सिंह, ममता यादव, कविता वर्मा, रश्मि श्रीवास्तव बछरावां से शिक्षा दीक्षित, निशा अमावा से कंचन, मंजू सोनकर, मनीषा त्रिवेदी केजीबीवी निधि शुक्ला राही से श्रद्धा श्रीवास्तव हरचंदपुर से ममता साहू नगर क्षेत्र तनवीर सुल्ताना प्रतिमा शिवगढ़ से लक्ष्मी जगतपुर से नेहा पांडे के अलावा अन्य सभी सुगम कर्ताओं ने चार्ट पोस्टर गीत के माध्यम से जागरूकता अभियान को आगे बढ़ाया है।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...