Breaking News

बीजेपी हाईकमान ने सांसदों-विधायकों को सौंपा ये बड़ा काम, जानिए सबसे पहले

यूपी के शहरों में ट्रिपल इंजन सरकार बनाने को भाजपा ने कवायद तेज कर दी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए क्षेत्रवार बैठकों का सिलसिला मंगलवार से शुरू कर दिया।

पूरा फोकस बागियों को मनाने पर है। प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी मुख्यालय में अवध क्षेत्र की बैठक में लखनऊ नगर निगम सहित सभी निकाय जीतने का लक्ष्य सांसद-विधायकों और संगठन पदाधिकारियों को दिया।

चर्चा में रही ब्रजभूषण की मौजूदगी यूं तो बैठक में अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे लेकिन सर्वाधिक चर्चा का विषय गोंडा के सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह की उपस्थिति रही। बैठक में पहली पंक्ति में बैठे सांसद ब्रजभूषण ने पूरी बात सुनने के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष से अलग से बात करने का वक्त भी मांगा।

वहीं पहलवानों के आरोपों से जुड़े सवाल पर बोले कि मामला कोर्ट में है। जल्द ही सब अच्छा होगा। नड्डा ने की बैठक 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100वें एपिसोड के लिए मंगलवार को देर शाम भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअल बैठक भी की।

प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों और सांसद-विधायकों से कहा कि अपने क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें। पूरा जोर रूठों को मनाने और बागियों को बिठाने पर लगाएं। जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी ऐसे नाराज कार्यकर्ताओं के घर जाएं। चाय पिएं। उनके गिले-शिकवे दूर करें।

About News Room lko

Check Also

शत्रुघ्न सिन्हा को टक्कर के लिए बीजेपी ने आसनसोल सीट से अहलूवालिया को मैदान में उतारा

(शाश्वत तिवारी) पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ...