Breaking News

ऋषभ पंत विवाद पर उर्वशी रौतेला ने जारी किया आधिकारिक स्पष्टीकरण

फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये है। इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, जो पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है और बॉलीवुड की ‘खान त्रिमूर्ति’ से भी अधिक है, उर्वशी रौतेला वर्तमान में देश की सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं।

अदा शर्मा ने डांस बार में बिताई रात

कई मिस यूनिवर्स जीतने से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बी-टाउन सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने और उन्हें तैयार करने तक, एक कलाकार के रूप में उर्वशी वास्तव में ताकत से ताकतवर हो गई हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला आईआईटीआईएमशादी के एक ऐड का हिस्सा बनी थीं।

कच्चातिवु पर मचे बवाल के बीच आई श्रीलंका की प्रतिक्रिया, कहा- इस मुद्दे पर अब तक चर्चा नहीं की

वीडियो में, वह अभिनेताओं, व्यापारियों, गायकों और बल्लेबाजों के बारे में बात कर रही थी और कहा, “कुछ लोग तो मेरी ऊंचाई के भी नहीं है…” जबकि विज्ञापन कुछ ही समय में वायरल हो गया, उर्वशी ने खुद को एक अनावश्यक विवाद में उलझा हुआ पाया।

आरोप था कि उन्होंने वीडियो में अप्रत्यक्ष रूप से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का मजाक उड़ाया था। सभी ट्रोल्स और अपने खिलाफ किसी भी नकारात्मक प्रचार के प्रयास को बंद करने के लिए अफवाहों पर स्पष्टीकरण देते हुए, उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विज्ञापन पर एक आधिकारिक बयान जारी किया और इसमें लिखा है, “यह ब्रांड द्वारा दी गई एक सामान्य ब्रांड स्क्रिप्ट है और यह उनका विशेषाधिकार है। #सकारात्मकता फैलाने के लिए किसी के लिए निर्देशित नहीं है। एक जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में, मैं समझता हूं कि ब्रांड के मूल राजदूत के रूप में मुझसे व्यक्तियों पर क्या प्रभाव पड़ सकता है।”

फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के लिए लोकल ट्रेन के मेलोडी सॉन्ग  ‘तू है कहां’ के साथ लकी अली की बॉलीवुड में शानदार वापसी

खैर, उर्वशी की ओर से आधिकारिक स्पष्टीकरण बहुत जरूरी समय पर आया है जब उन्हें बिना किसी गलती के अनावश्यक रूप से ट्रोल किया जा रहा था। आशा है कि यह आधिकारिक बयान और स्पष्टीकरण इस विषय पर सभी नकारात्मक चर्चाओं को समाप्त कर देगा।उर्वशी वर्तमान में यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 की सफलता का आनंद ले रही हैं और वर्तमान में ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ (जेएनयू) के लिए तैयारी कर रही हैं जहां वह एक कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं।

वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), इंस्पेक्टर अविनाश 2 जैसे बड़े प्रोजेक्ट भी जारी किए हैं। रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ। इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो है।अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...