Breaking News

“रामायण” और लव रंजन की अगली फिल्म में होने की अफवाहों को श्रद्धा कपूर ने किया ख़ारिज

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर वर्तमान में अपनी पिछली दो रिलीज ‘साहो’ और ‘छीछोरे’ की सफलता का आनंद ले रहीं है और इसी के साथ अभिनेत्री अपनी दोनों बॉक्स ऑफिस हिट के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही है। श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और ट्रिपल-डिजिट आंकड़ो के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफ़ल रही है, वहीं अब अभिनेत्री से जुड़ी अफवाहों ने तूल पकड़ा हुआ है।

खबरों की माने तो, अभिनेत्री का नाम फ़िल्म ‘रामायण’ से जोड़ा जा रहा है, जो फ़िल्म ‘छिछोरे’ के निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित होंगी, साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अभिनय करेंगी। इसके बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने इस बात से इनकार किया कि उन्हें इन फिल्मों में से किसी एक के लिए भी संपर्क नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, “अफवाहों के विपरीत, मुझे इनमें से किसी भी फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है। हालांकि, मैंने अभी हाल ही में नितेश सर के साथ “रामायण” और लव रंजन की अगली फिल्म में होने की अफवाहों को ख़ारिज किया।

श्रद्धा कपूर वर्तमान में अपनी पिछली दो रिलीज ‘साहो’ और ‘छीछोरे’ की सफलता का आनंद ले रहीं है और इसी के साथ अभिनेत्री अपनी दोनों बॉक्स ऑफिस हिट के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही है। श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और ट्रिपल-डिजिट आंकड़ो के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफ़ल रही है, वहीं अब अभिनेत्री से जुड़ी अफवाहों ने तूल पकड़ा हुआ है।

खबरों की माने तो, अभिनेत्री का नाम फ़िल्म ‘रामायण’ से जोड़ा जा रहा है, जो फ़िल्म ‘छिछोरे’ के निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित होंगी, साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अभिनय करेंगी।

About Samar Saleel

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...