Breaking News

मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले बीजेपी करने जा रही ये काम , 10 लाख से अधिक कार्यकर्ता आयेंगे नजर

ध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तैयारी तेज कर दी है। इस साल के अंत में होने जा रहे चुनाव के लिए काडर में जोश फूंकने के लिए भाजपा 27 जून को एक बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी भोपाल जाएंगे और वर्चुअल तरीके से 10 लाख से अधिक कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पीएम उसी दिन जबलपुर-इंदौर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी भी दिखाएंगे।

मध्य प्रदेश में कुछ ही महीनों बाद चुनाव होना है, जहां भाजपा पांचवीं बार जीत की कोशिश करेगी। हालांकि,पिछले चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन कांग्रेस में फूट के बाद सरकार की सरकार गिर गई थी और शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर कुर्सी मिल गई थी। यहां भाजपा और कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला है। इस बार आम आदमी पार्टी भी जोर लगा रही है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, ‘विधानसभा चुनाव से पहले भोपाल में पीएम मोदी के कार्यक्रम से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा।’ शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी से एक रोड शो का भी आग्रह किया गया है। पीएम मोदी के उसी दिन धार जाने और सिकल सेल एनीमिया पर एक कार्यक्रम में भाग लेने की भी संभावना है, यह बीमारी ज्यादातर आदिवासियों में पाई जाती है, जिनकी मध्य प्रदेश में काफी संख्या है।

 

About News Room lko

Check Also

नहीं थम रही मणिपुर में हिंसा की आग; कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों की जान गई

नारानसेना:  मणिपुर में जारी हिंसा अभी थमती नहीं दिख रही है। लोकसभा चुनाव के एक ...