Breaking News

सुल्तानपुर में डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या, बीजेपी नेता के भतीजे पर आरोप

यूपी के सुल्तानपुर में शनिवार को एक संविदाकर्मी डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के भतीजे पर आरोप लगे हैं. घटना के पीछे जमीनी विवाद में पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है.

Doctor beaten to death in Sultanpur, BJP leader's nephew accused

सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे और परिजन से घटना की जानकारी ली. पुलिस के मुताबिक, लंभुआ इलाके में रहने वाले डॉ. घनश्याम तिवारी जयसिंहपुर स्थित जासपारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में संविदा के रूप में तैनात थे.

👉युवती से सामूहिक दुष्कर्म एवं लूटपाट का चौथा आरोपित गिरफ्तार

वर्तमान में वो नगर के शास्त्री नगर मोहल्ले में रहते थे. शनिवार शाम वो घर से किसी कार्य के लिए बाहर गए थे. देर शाम उनकी पत्नी घर के बाहर खड़ी हुई थी. इसी दरम्यान एक ऑटो वाला घर पहुंचा और घनश्याम को घायल अवस्था में घर के सामने छोड़ कर फरार हो गया.

‘पत्नी ने कहा, पिटाई की, फिर घर छोड़ गए शव’

पत्नी के मुताबिक, नारायणपुर के रहने वाले अजय नारायण सिंह ने पति की पिटाई की है, जिसके चलते मौत हुई है. बताते चलें कि अजय नारायण सिंह, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह उर्फ बब्बन सिंह का भतीजा है. घटना की जानकारी लगते ही पूर्व विधायक देवमणि द्विवेदी और जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा जिला अस्पताल पहुंचे और हत्यारोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है.

‘पुलिस बोली- हमलावरों पर कार्रवाई करेंगे’

पुलिस ने बताया कि परिवारवालों से बातचीत की है और घटना का कारण पता किया जा रहा है. हमलावरों को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...