Breaking News

युवती से सामूहिक दुष्कर्म एवं लूटपाट का चौथा आरोपित गिरफ्तार

लखनऊ। माल कर्मी से सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट और लूटपाट मामले के चौथे आरोपित को भी सेन पश्चिम पारा थाना पुलिस शनिवार को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। यह जानकारी थानाध्यक्ष सेन पश्चिम पारा एसओ पवन कुमार ने दी।

युवती से सामूहिक दुष्कर्म एवं लूटपाट का चौथा आरोपित गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपित मनोज कुमार है। उसने पूछताछ में बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद मॉल कर्मी से उसके दोस्त के सामने दुष्कर्म किया गया था। जबकि युवती और उसका दोस्त चीख-चीखकर छोड़ने की गुहार लगाते रहे। फिर भी नहीं छोड़ा। लगभग एक घंटे तक जबरन बंधक बनाकर दुष्कर्म करते रहे।

हांलाकि उसके युवती के दोस्त ने बचाने की कोशिश की तो उसे पीट-पीटकर असहाय कर दिया और कहा अब आवाज निकाली तो हत्या कर देंगे। पकड़े आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

👉जवान के सामने नहीं टिक पाया पठान, सारे रिकॉर्ड तोड़ शाहरुख खान की फिल्म ने रच दिया इतिहास

उल्लेखनीय है कि 17 सितम्बर को फत्तेपुर में मॉल कर्मी से गैंगरेप हुआ था। वह अपने सहकर्मी के साथ बाइक से घर जा रही थी। फत्तेपुर में सुनसान सड़क पर गांव के रहने वाले चार युवकों देवीदीन, अभिषेक उर्फ नन्नू, संदीप चुक और मनोज कुमार ने लूट के इरादे से बाइक सवार को रोका था। पुलिस मामले का खुलासा करने के साथ ही तीन आरोपितों को पहले ही जेल भेज चुकी है। अब चौथे आरोपी मनोज कुमार को शनिवार को अरेस्ट कर लिया।

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...