Breaking News

बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ कोर्ट पहुंचे, गाजियाबाद प्रशासन पर लगाया ऑक्सीजन बेचने का आरोप

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में ऑक्सीजन की ब्लैक मार्केटिंग के मामले को लेकर बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ याचिका दाखिल की है. बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर की याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आईएएस अधिकारी से जांच कराने के आदेश दिए हैं. साथ ही कोर्ट ने डीएम गाजियाबाद का व्यक्तिगत शपथ पत्र मांगा है.

ऑक्सीजन की ब्लैक मार्केटिंग को लेकर बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में ये याचिका दाखिल की है. विधायक ने याचिका में गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि गाजियाबाद प्रशासन ऑक्सीजन बेचता है. मामले की सुनवाई जस्टिस सुनीता अग्रवाल और जस्टिस साधना रानी ठाकुर की डिविजन बेंच में हुई. 7 जून को मामले की अगली सुनवाई होगी.

कम हुए हैं कोरोना के केस

यहां ये भी बता दें कि, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने जिस तेजी के साथ रफ्तार पकड़ी थी, उतनी ही तेजी के साथ यहां कोरोना मरीजों की संख्या में कमी देखी जा रही है. आंकड़े भी इस बात की गवाही दे रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर के दौरान रविवार को संक्रमण के सबसे कम मामले सामने आए हैं. रविवार को राज्य में कोरोना के 4844 मामले सामने आए. वो भी तब जब इस दिन कोरोना टेस्टिंग की संख्या में नया रिकॉर्ड बना है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उन्नाव में डिंपल यादव का रोड शो…जनसभा में सरकार को घेरा, कहा- पेपर लीक कहीं न कहीं सोची समझी साजिश

उन्नाव:  समाजवादी पार्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव ने ...