Breaking News

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने बिधूना डाक बंगले में सुनी जनसमस्याएं, कार्यकर्ताओं से की पंचायत चुनाव पर चर्चा

बिधूना/औरैया। भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने शनिवार को बिधूना कस्बे के लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में आयोजित शिविर में जन समस्याएं सुनकर उनका निराकरण कराने को संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए वहीं सांसद द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं से भी क्षेत्रीय मुद्दों, पंचायत चुनाव व पार्टी संगठन पर चर्चा की गई।

इस जनसुनवाई के मौके पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि सभी फरियादियों की शिकायतों का संबंधित अधिकारी 3 दिन के अंदर निष्पक्ष ढंग से जांच कर निराकरण सुनिश्चित करें शिथिलता पाए जाने पर इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की जाएगी। उन्होंने भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं उपलब्धियों और जन कल्याणकारी योजनाओं का जमकर बखान करते हुए कहा की भाजपा सरकार समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए प्राण प्रण से काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि कृषि कानून के नाम पर विपक्षी दल किसानों को गुमराह कर अपनी खोई जमीन तलाशने का प्रयास कर रहे हैं ऐसे में किसानों को इन अफवाह फैलाने वाले लोगों से सावधान होने की जरूरत है क्योंकि किसान बिल किसानों के पूरी तरह हित में है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव, गोविंद सिंह भदौरिया, अनिल शुक्ला, ऋषि पांडे, अरूणा सक्सेना, अमित मिश्रा, मंजू चौहान, शिरीष कुमार पाल, वीरेंद्र पाल आदि प्रमुख भाजपा नेताओं के साथ कोतवाल राजकुमार सिंह राठौर अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत निषाद मधुरमय उपखंड अधिकारी विद्युत मुकेश कटियार आदि कई प्रमुख अधिकारी भी मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...