Breaking News

भाजपा राज्यसभा सांसद ने सुनी समस्याएं, निराकरण करने का अधिकारियो को दिया निर्देश

बिधूना/औरैया। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने गुरुवार को बिधूना के डाक-बंगले में आयोजित जनसुनवाई शिविर में क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुनकर उनका निराकरण कराने का संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया।

इस सुनवाई के मौके पर संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने कहा कि सभी अधिकारियों को चाहिए कि वह इस जनसुनवाई में आने वाली प्रत्येक शिकायत का त्वरित निस्तारण सुनिश्चित करें। इन सभी शिकायतों की उनके द्वारा जनता की जाएगी और इसमें शिथिलता पाई गई तो इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की जाएगी।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वह गांवों के लोगों की छोटी शिकायतों को नजरअंदाज ना करें कियों कि यह छोटी शिकायतें बाद में बेकाबू हो जाती है जिसे संभालना काफी कठिन होता है।

राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं व उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए काम किया है और इसी का परिणाम है कि देश में भाजपा का जनाधार और अधिक तेजी से मजबूत हुआ है। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख अछल्दा डॉ शरद राणा उपजिलाधिकारी राशिद अली सीओ मुकेश प्रताप सिंह प्रमुख रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...