Breaking News

मैनपुरी में बीजेपी ने शुरू किया ये काम, सपा को घेरने की तैयारी

सपा संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव की तारीख (5 दिसम्‍बर 2022) का ऐलान होते तो भगवा खेमा चुनावी मोड में आ गया। बीजेपी इसे साइकिल के गढ़ में कमल खिलाने के मौके के तौर पर देख रही है।

लिहाजा अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। रविवार को पार्टी कार्यालय पर जिले भर के संगठन की बैठक बुलाई गई और चुनाव में जीत हासिल करने की #रणनीति बनाई गई। लोकसभा प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने पदाधिकारियों की बैठक ली और चुनावी तैयारियों का खाका तैयार कराया। सोमवार से भाजपाई, बूथ वार चुनावी रणनीति को अमली जामा पहनाने में भी जुट गए हैं।

बैठक में ये रहे मौजूदपूर्व आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री, ब्रज क्षेत्र के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता, जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान, डीसीबी चेयरमैन नरेंद्र सिंह राठौर, प्रदीप सिंह चौहान राज, ममता राजपूत, प्रेमसिंह शाक्य, अरविंद तोमर, कलक्टर सिंह राजपूत आदि।मैनपुरी लोकसभा #उपचुनाव के मद्देनजर राजनैतिक दलों के पोस्टर होर्डिंग बैनर आदि हटवा दिए गए। तहसीलदार प्रभात राय ने यहां कार्यभार ग्रहण करते ही सार्वजनिक स्थलों से बैनर पोस्टर हटाए जाने का अभियान चलावाया।

इस दौरान बिजली व टेलीफोन के खंभों समेत सार्वजनिक स्थलों नेशनल हाईवे ओवरब्रिज चौराहा, बड़ा चौराहा, छोटा चौराहा, मेन बाजार रोड, नदी का पुल, लुधपुरा तिराहा समेत सार्वजनिक स्थलों से हटवा दिया गया है। उन्होंने आदर्श आचार संहिता के बारे में जानकारी देते हुए संबंधित लोगों को अनुपालन करने की हिदायत दी। अभियान में नायब तहसीलदार अवनीश कुमार सिंह, ईओ रामेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर अब्दुल सलाम सिद्दीकी, लेखपाल अनूप यादव, सौरभ पाल के अलावा नगर पालिका कर्मचारी शामिल रहे।

बैठक में लोकसभा प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों से जनता खुश है। यही वजह है कि आजमगढ़ के बाद गोला उपचुनाव में भाजपा जीती है। मैनपुरी उपचुनाव में भगवा लहराएगा। कार्यकर्ताओं को सिर्फ अपने-अपने बूथ को जीतना है। बैठक में सभी शक्ति केंद्रों का आज से सत्यापन करने के लिए कहा गया साथ ही आज से विधानसभा स्तरीय बैठकें करने के निर्देश दिए गए। संचालन टोलियों को एक्टिव करने के लिए कहा गया। जोड़ा गया कि बूथ अध्यक्ष अपने बूथ पर मतदाताओं के बीच अपनी बात रखें।

About News Room lko

Check Also

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल ...