Breaking News

बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना , कहा केजरीवाल का राजयोग अब…

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी बंगले के रेनोवेशन पर 45 करोड़ रुपये खर्च को लेकर लगातार हमलावर बनी हुई है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने गुरुवार को कहा कि आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार की सारी हदें पार कर दी हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल का राजयोग अब राज रोग में बदल कर उनके घर तक पहुंच गया है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि एक कहावत है कि राज योग जब आता है तो अक्सर उसके साथ ‘राज रोग’ आता है, लेकिन आम आदमी पार्टी (आप) के संदर्भ में यह ‘राज रोग’ इतनी जल्दी इतना संक्रामक हो जाएगा, ये दिल्ली की जनता की समझ से बाहर था। आज यह राज रोग उनकी सरकार, पार्टी और संगठन से होता हुआ उनके घर तक पहुंच गया है।

भाजपा नेता ने पूछा कि केजरीवाल को यह कौनसी हवा आपको लगी कि उन्हें लाखों रुपये के पंखे की ही हवा चाहिए थी? वो कौन से पर्दे को छुपाना चाहते थे जो लाखों के पर्दे लगे? दिल्ली की जनता ने इनके किए दावों पर विश्वास किया था, लेकिन आज दिल्ली की जनता खुद को छला हुआ और ठगा हुआ महसूस कर रही है।

उन्होंने कहा कि आज दिल्ली स्तब्ध है। यह खुलासा साफ-साफ आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के मुखौटे को बेनकाब करता है। वह दिल्ली पीडब्ल्यूडी का वो क्लॉज कोट करके बताएं, जिसके तहत विदेशी मार्बल लगाने का अधिकार था और बगैर इनकी अनुमति के किया गया।

 

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...