Breaking News

गाजीपुर बॉर्डर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानो के बीच शुरू हुई झड़प, कई गाड़ियों में की तोड़फोड़

दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं के बीच हंगामा हुआ है. बताया जा रहा है कि बीजेपी के कार्यकर्ता गाजीपुर बॉर्डर पर बीजेपी से जुड़े एक नेता का स्वागत करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन यहां एकाएक बवाल शुरु हो गया. बीजेपी समर्थकों का आरोप है कि किसानों ने हंगामा और पथराव शुरू कर दिया.

दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई है। भारतीय किसान यूनियन ने कहा, “बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आज गाजीपुर बॉर्डर पर फ्लाईवे के बीच मंच के पास भारी संख्या में इकट्ठे होकर किसी नेता के स्वागत के बहाने ढोल बजाकर आंदोलन विरोधी नारे लगाए, भाकियू कार्यकर्ताओं के मना करने लाठी डंडों से हमला किया, जिसमे किसान घायल हुए हैं।”

राकेश टिकैत ने कहा कि अगर मंच पर झंडा लगाकर कब्जा करेंगे तो उनका इलाज करेंगे, हां मैं धमकी दे रहा हूं, मंच पर कब्जा करके किसी का स्वागत करेंगे, पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी के लोग मंच पर कब्जा करना चाहते थे, अगर मंच इतना प्यारा है तो इस आंदोलन में शामिल हो जाओ, ऐसी बीमारी क्यों है.

भारतीय किसान यूनियन ने कहा, “बीजेपी अब आंदोलन को हिंसा से तोड़ना चाहती है, जिसका उदाहरण आज की गाजीपुर बॉर्डर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई हिंसा है, सभी किसानों से अनुरोध है इनके बहकावे में ना आएं और अपने आंदोलन को बचाए रखें।”

 

 

About News Room lko

Check Also

नर्स के साथ दुष्कर्म करना नर्सिंग होम के संचालक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिहार के पटना सिटी में थाना क्षेत्र स्थित ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *