Breaking News

तो इसलिए 9 साल तक रिलेशन में रहने के बाद टूट गया था Bipasha Basu और John Abraham का रिश्ता

बॉलीवुड में इन दिनों जॉन अब्राहम (John Abraham ) को देशभक्ति फिल्मों के लिए जाना जाता है. वह फिल्मों का चुनाव काफी सोच-समझकर कर रहे हैं.

जॉन अब्राहम की बात हो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को याद न किया जाए, ये मुश्किल है, क्योंकि वह  अपने करियर के शुरुआती और संघर्ष के दिनों में बिपाशा के साथ ही थे. दोनों का रिश्ता करीब 9 साल तक चला.

दोनों रिश्ते में काफी खुश दिखाई देते थे और पार्टीज से लेकर बॉलीवुड के हर बड़े इवेंट में साथ ही नज़र आते थे. काफी सालों तक सब कुछ ठीक चला . इस दौरान दोनों ने कई फिल्मों में भी साथ काम किया और इनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया. सबको लगा कि काफी सालों तक साथ रहने के बाद अब ये शादी कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

दोनों लिवइन में रहते थे और परफेक्ट कपल कहलाते थे. सवाल ये भी है कि अचानक ऐसा क्या हुआ जो जॉन अब्राहम ने बिपाशा बसु को छोड़कर गुपचुप तरीके से NRI प्रिया रुंचाल से शादी कर ली.

दोनों के ब्रेकअप ने फिल्म इंडस्ट्री को चौंका दिया. ब्रेकअप क्यों हुआ?इसे लेकर भी कई कयास लगाए गए जिनमें से एक कारण ये बताया गया कि बिपाशा तो जॉन से शादी करना चाहती थीं लेकिन जॉन शादी करने में कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे. बिपाशा के बार-बार कहने के बावजूद भी जब जॉन नहीं माने तो रिश्ता टूट गया.

About News Room lko

Check Also

फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अपने मेकओवर को लेकर सुर्खियाँ बटोर रही लारा दत्ता ने मेकअप आर्टिस्ट को कहा शुक्रिया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लारा दत्ता इन दिनों फिल्म ‘बेल बॉटम’ में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *