Breaking News

ब्लाक प्रमुख चुनाव में जीत के लिये भाजपा कार्यकर्ता बधाई के पात्र : मोदी

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में ब्लाक प्रमुख चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली जीत का श्रेय सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं को देते हुये कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। मोदी ने ट्वीट किया “उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी भाजपा ने अपना परचम लहराया है। योगी आदित्यनाथ सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को जो लाभ मिला है, वो पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है। इस विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।”

प्रधानमंत्री के बधाई संदेश के प्रति आभार जताते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया “आपकी शुभकामनाओं हेतु हार्दिक आभार आदरणीय प्रधानमंत्री जी। प्रदेश में क्षेत्र पंचायत अध्यक्षों के चुनाव में भाजपा को मिली शानदार विजय आपकी लोक कल्याणकारी नीतियों का प्रतिफल, संगठन के कुशल मार्गदर्शन व प्रदेश सरकार के जनहितकारी कार्यों का सुफल है। सभी प्रदेशवासियों को बधाई।”

प्रदेश में आज सम्पन्न हुये ब्लाक प्रमुख के चुनाव में भाजपा और उसके सहयोगी दल को 825 में से 635 से अधिक सीटों में जीत हासिल हुयी है जिसके बाद बधाइयों का तांता लगा हुआ है। गृह मंत्री अमित शाह ने प्रेषित बधाई संदेश में कहा “उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा को मिली यह भव्य जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतिफल है। इस विजय पर योगी आदित्यनाथ, स्वतंत्र देव सिंह व पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को बधाई।”

केन्द्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल ने ट्वीट किया “उत्तर प्रदेश के जिला एवं क्षेत्र पंचायत की 825 में से 635 से अधिक सीटों पर हो रही विजय, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी औश्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों पर जनता के विश्वास की विजय है। इस जीत से स्पष्ट है कि जनता सुरक्षा, सुविधा व प्रगति के लिए समर्पित सरकार के साथ खड़ी है।”

About Samar Saleel

Check Also

वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के जरिए मुख्य सचिव ने मण्डलायुक्तों एवं जिलाधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने वीडियो ...