कोलकाता में सचिवालय के पास बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की हत्या से आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए वॉटर केनन का इस्तेमाल किया, लाठी चार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी छोड़े.

राज्य में लगातार बीजेपी नेताओं की हत्या के खिलाफ इस प्रदर्शन में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, तेजस्वी सूर्या आदि शामिल हैं. प्रदर्शनकारी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. एक तरफ पुलिस की ओर से आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं, लाठी चार्ज किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कार्यकर्ता भी पथराव कर रहे हैं.

Loading...

हालांकि पुलिस ने पहले ही व्यवस्था कर रखी थी कि किसी भी हाल में प्रदर्शनकारियों को सचिवालय के करीब नहीं जाने दिया जाएगा. पुलिस ने चारों ओर बैरिकेड करके लगा रखा था. जब प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड पार किया, इसके बाद पुलिस ने वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया, लाठी चार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े.

गौरतलब है कि हाल ही में पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तभी से बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा देखने को मिल रहा है. इस मामले में राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने एडिशनल चीफ होम सेक्रेटरी और डीजीपी को तलब किया था.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

आम आदमी को झटका, बैंक ऑफ बड़ौदा पैसा जमा करने पर लेगा चार्जेस

अगले महीने से बैंक के कई रूल्स बदलने वाले हैं. क्या आप जानते हैं कि ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *