Breaking News

कर्नाटक नगर निकाय चुनावों में बीजेपी की करारी हार, 10 में से सिर्फ 1 पर मिली जीत

कर्नाटक में बीजेपी को नगर निकाय चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ा है. जिन 10 स्थानीय निकाय के लिए चुनाव हुए थे, उनमें से 7 पर कांग्रेस को जीत मिली है, वहीं बीजेपी को सिर्फ एक जगह जीत मिली है. निकाय चुनाव के नतीजे आने के बाद कर्नाटक कांग्रेस में खुशी का माहौल है. कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने इस जीत के लिए जनता को धन्यवाद दिया है.

कांग्रेस की इस जीत पर डीके शिवकुमार ने ट्वीट किया कि 10 शहरी निकायों में हुए चुनाव में 7 पर कांग्रेस ने जीत हासिल की है. बीजेपी सिर्फ एक पर जीती है. कांग्रेस पार्टी पर भरोसा जताने और बीजेपी को उसके कुशासन पर सजा देने के लिए मैं कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद देता हूं. कुल मिलाकर कांग्रेस ने 119 सीटें जीती हैं, जबकि बीजेपी ने सिर्फ 56 और जेडीएस ने 67 सीटों पर जीत हासिल की है.

वहीं डीके शिवकुमार ने कहा है कि यह जश्न मनाने का वक्त नहीं है. हम इस मुश्किल वक्त में जनता की सेवा के प्रति अपने समर्पण के लिए कटिबद्ध हैं. मैं कर्नाटक में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से अपील करता हूं कि किसी भी तरह का जश्न ना मनाएं. यह नेशनल हेल्थ इमरजेंसी का दौर है और इसमें अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हुए जनता की मदद में जुटे रहें.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्तराखंड के चमोली में बादल फटने से भारी तबाही, सड़के टूटीं- मलबे में दबे कई घर और वाहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड के चमोली जिले में एक बार फिर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *