Breaking News

राहुल गांधी के वायनाड दौरे पर भाजपा का तंज- सांसद रहने के दौरान पांच साल गैरमौजूद रहे

नई दिल्ली। केरल के वायनाड में मंगलवार को मेप्पाडी के पास विभिन्न पहाड़ी इलाकों में आए भूस्खलन ने भारी तबाही मचा दी। इस भूस्खलन के कारण अबतक 173 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 219 घायल है। भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों में सेना का राहत व बचाव कार्य जारी है।

शशि थरूर ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी, वायनाड भूस्खलन को गंभीर प्राकृतिक आपदा घोषित करने का आग्रह

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ वायनाड में आज पीड़ितों से मुलाकात करेंगे। राहुल गांधी के दौरे पर भाजपा प्रवक्ता सीआर केसवन ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह समय आरोप-प्रत्यारोप का नहीं है। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि सांसद रहने के दौरान वह (राहुल) पांच साल गैरमौजूद रहे।

राहुल गांधी के वायनाड दौरे पर भाजपा का तंज- सांसद रहने के दौरान पांच साल गैरमौजूद रहे

भाजपा नेता सीआर केसवन ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “स्पष्ट तथ्य यह है कि राहुल गांधी पिछले पांच वर्षों से वायनाड के संसद सदस्य के रूप में वहां अनुपस्थित रहे हैं। आज हम देख रहे हैं कि हमारी बहादूर भारतीय सेना केरल के वायनाड में हमारे भाइयों और बहनों को निस्वार्थ भाव से बचाने की कोशिश कर रही है। राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में इसी सेना का जातिगत आधार पर राजनीतिकरण करने की कोशिश की थी। हम इसे नहीं भूल सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “इन दौरों के बजाय राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड का बार-बार दौरा करते और जमीन पर ध्यान देते और क्षेत्र में भूस्खलन और बाढ़ जैसी समस्याओं को समझते और निवारक उपाय करने के लिए सक्रिय कार्रवाई करते तो इससे क्षेत्र को फर्क पड़ गया होता।”

बता दें कि केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन की अध्यक्षता में गुरुवार को पहाड़ी जिले में एक सर्वदलीय बैठक होगी। जिला प्रशासन ने बताया कि जिले में डेरा डाले हुए राज्य के मंत्री, विधायक और राजनीतिक पार्टी के नेता बैठक में भाग लेंगे।

About News Desk (P)

Check Also

गोशाला में 150 गोवंशों की मौत, ग्राम प्रधान समेत नौ लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया मुकदमा

रायबरेली:  रायबरेली के गदागंज के जगतपुर ब्लॉक क्षेत्र के अस्थायी गोवंश आश्रम धूता में 150 ...