Breaking News

44 साल की उम्र में डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा सुष्मिता सेन 44 साल की उम्र में डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वह अमेजन प्राइम वीडियो के शो ‘आर्या’ में दिखेंगी। इस शो की कहानी राजस्थान के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। शो में वह मुख्य भूमिका में है, जिसका नाम ‘आर्या’ होता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीनों पहले एक बातचीत के दौरान सुष्मिता ने डिजिटल शो पर पूछे गए सवाल पर कहा था कि उन्हें डिजिटल वर्ल्ड काफी पसंद है। उन्हें यह देखकर खुशी है कि आखिरकार कंटेट को प्राथमिकता मिलनी शुरू हो गई है। जब भी उन्हें कोई सही स्क्रिप्ट ऑफर हो सकती है वह डिजिटल वर्ल्ड का हिस्सा बनना चाहेंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सुष्मिता की आखिरी हिंदी फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ थी जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। अपने इस प्रोजेक्ट के चलते सुष्मिता इन दिनों राजस्थान में समय बिता रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वह अक्सर अपनी जिंदगी की हर एक खास चीज के बारे में जानकारी देती हैं।वही इसी फेरिस्त में वह पिछले महीने के आखिरी हफ्ते से ही लगातार जयपुर की फोटोज शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में ज्यादातर गुलाबी शहर जयपुर की खूबसूरती और सूर्यास्त नजर आता है। वहीं पिछले हफ्ते उनके द्वारा अपलोड की गई एक तस्वीर में वह एक नन्हीं बच्चे को उठाई हुईं नजर आईं।

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ कोई भी मेरे नए दोस्त को होठों पर लगे लिपिस्टिक तक जाने से नहीं रोक सकता है।’ बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से सुष्मिता अपनी फिल्मों से अधिक अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में हैं।वही अक्सर विभिन्न समारोहों में वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ देखी जाती हैं।इसके अलावा ऐसी चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।वही इसी के चलते पिछले कुछ समय से दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं और घुलने-मिलने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल शादी को लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...