Breaking News

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं. कल्कि ने कुछ दिनों पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था. लेकिन हाल ही में कल्कि ने कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएँगे.दरअसल, हाल ही में कल्कि ने पिंकविला से बात करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की. कल्कि से पहले पूछा गया कि जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उनका पहला रिएक्शन क्या था? तो कल्कि ने कहा, मैं शॉक्ड थी कि ये कैसा हो गया? हमने से सब प्लान नहीं किया था. मैंने इसके बाद टेस्ट कराया जिसके बाद ये कंफर्म हुआ कि हाँ मैं हकीकत में प्रेग्नेंट हूँ. फिर मैं बहुत खुश थी.

कल्कि ने फिर ट्रेलिंग को लेकर भी बात की. कल्कि ने बताया कि कई ट्रोलर्स ने उनसे पूछा कि बच्चे का पिता कहाँ है? ये सब पढ़कर मैं काफ़ी परेशान हो जाती थी. लेकिन हकीकत तो यही है कि अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो भी आपको ट्रोल किया जाता है, आप सेलेब नहीं हैं  समाज को लेकर अपनी राय रखती हैं तब भी.

परिवार ने किया सपोर्ट

कल्कि ने बताया कि उनके परिवार, दोस्त  उनके बिल्डिंग वालों ने उन्हें बहुत ज्यादा सपोर्ट किया है. सब जानते हैं कि मैं विवाह से पहले प्रेग्नेंट हूँ.

कल्कि ने आगे बताया कि बेटा हो या बेटी वो दोनों के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. इसके साथ ही उन्होंने नाम भी फ़ाइनल कर लिए हैं. कल्कि का बोलना है कि प्रेग्नेंसी के बाद से माँ को लेकर उनकी सोच काफ़ी बदल गई है.

About Samar Saleel

Check Also

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली ...