Breaking News

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर तीन साल पहले कर चुकी हैं शादी, अब खोला राज

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपनी सुरीली आवाज से सबको दीवाना बनाया है। मोनाली ने अचानक अपनी शादी का खुलासा कर सबकों चौंका दिया है। उन्होंने कहा है कि साल 2017 में ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड माइक रिचर से शादी कर ली थी।

मोनाली ठाकुर ने एक इंटरव्यू में बातें करते हुए अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। जिसके बाद मोनाली की यह खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। उन्होंने यह भी खुलासा किया है अपनी शादी को उन्होंने गुप्त ही रखा है।

https://www.instagram.com/p/Bq4WLfcnnbC/?utm_source=ig_embed

मोनाली ने इंटरव्यू में कहा, ”मेरी शादी की खबरें जान इंडस्ट्री के मेरे दोस्च आश्चर्यचकित हो जाएंगे। इसलिए हम अपनी शादी की खबर की घोषणा को टालते रहे, और अब तीन साल बीत गए, मैं जानती हूं कि मेरे दोस्त इस बात से दुखी होंगे कि मैंने उन्हें इसकी जानकारी क्यों नही दी।”

https://www.instagram.com/p/BqZS1EKnuAE/?utm_source=ig_embed

उन्होंने आगे कहा, ”मुझे पता है बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से। लेकिन, मैं जानती हूं कि जब हम अपने वेडिंग सेरेमनी में उन्हें सेलिब्रेशन के लिए बुलाएंगे तो वो दुखी नहीं होंगे।” मोनाली ने यह भी बताया, ”वो माइक रिचर से स्विटजरलैंड में मिली थीं, फिर हम दोस्त बन गए। उनके परिवार से भी मेरे कनेक्शन अच्छे हो गए। माइक ने मुझे फिर वहां प्रपोज किया जहां हम पहली बार मिले थे। वह क्रिसमस 2016 का मौका था। और मैंने हां कह दिया था।”

आपको बता दें कि मोनाली ने सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ से करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद वो फेमस प्लेबैक सिंगर बन गई इसके अलावा वो रिएलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...