Breaking News

सीएम योगी के दो मंत्री मिलेंगे उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य सरकार के दो मंत्रियों को उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के गांव जाने का निर्देश दिया हैै। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देशों के तहत प्राविधिक शिक्षा मंत्री और जनपद उन्नाव की प्रभारी मंत्री कमल रानी वरुण और श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य उन्नाव पीड़िता के गांव जाएंगे। इससे पहले उन्नाव पीड़िता की मौत पर आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए कहा कि मामले की त्वरित अदालत में सुनवाई होगी और अपराधियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

सरकारी प्रवक्ता ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव पीड़िता के सन्दर्भ में कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। बालिका की मौत अत्यंत दुखद है। योगी ने परिवार के प्रति पूरी संवेदना व्यक्त की। पुलिस सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले की सुनवाई त्वरित अदालत में होगी और अपराधियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।
उल्लेखनीय है कि उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की बलात्कार पीड़िता को गुरुवार तड़के रेलवे स्टेशन जाते वक्त रास्ते में पांच लोगों ने आग के हवाले कर दिया था।

आरोपियों में से दो के खिलाफ पीड़िता ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। करीब 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी युवती को एअरलिफ्ट कराकर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शुक्रवार देर रात उसकी मौत हो गई।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...