Breaking News

वेनिस फिल्म फेस्टिवल में आएंगे ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली, एक ही होटल में रहेंगे दोनों

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट हॉलीवुड की सबसे मशहूर हस्तियों में शामिल हैं। दोनों ने साल 2005 में शादी की थी और 2019 में तलाक ले लिया था। रिश्ता टूटने के बाद से दोनों किसी भी कार्यक्रम में आमने-सामने आने से बचते हैं और कई बार तो एक ही आयोजन में जाने से भी दूरी बनाते हैं। अगले महीने वेनिस फिल्म फेस्टिवल में दोनों का आना होगा, जिससे जुड़ी एक खबर सामने आ रही है।

ठंडे बस्ते में गया स्टार वार्स प्रोजेक्ट ‘लैंडो’, निर्देशक जस्टिन सिमियन ने दुख जताते हुए कही यह बात

वेनिस फिल्म फेस्टिवल में आएंगे ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली, एक ही होटल में रहेंगे दोनों

वेनिस फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत 07 सितंबर, 2024 से होगी। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों वेनिस के एक ही होटल ‘सिप्रियानी’ में ठहरेंगे। इसके साथ-साथ फेस्टिवल में दोनों का आमना-सामना न हो, इसके लिए भी खास इंतजाम किया गया है।एंजेलिना जोली जल्द ही ‘मारिया’ फिल्म में नजर आएंगी और वो इसी के प्रचार के लिए वेनिस फिल्म फेस्टिवल आ रही हैं।

यह फिल्म ओपेरा गायिका मारिया कैलास की बायोग्राफी है, जिसमें एंजेलीना जोली मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन पाब्लो लारेन ने किया है। वहीं, स्टीवन नाइट ने इसकी कहानी लिखी है। फिल्म के अन्य कलाकारों में वेलेरिया गोलिनो और हलुक बिलगिनर भी शामिल हैं।

ब्रैड पिट की बात करें तो वो फिल्म ‘वुल्फ्स’ के सिलसिले में वेनिस आएंगे। यह एक थ्रिलर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें जॉर्ज क्लूनी ने भी अभिनय किया है। इसे 27 सितंबर, 2024 को रिलीज किया जाएगा। हाल ही में, ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बेटे पैक्स एक सड़क हादसे में चोटिल हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रैड पिट अपने बेटे से मुलाकात नहीं कर पाए थे। मालूम हो कि पैक्स मूल रुप से वियतनाम से हैं और जब वो तीन साल के थे तो एंजेलिना जोली ने उन्हें गोद लिया था।

About News Desk (P)

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...