Breaking News

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के लिए देहरादून पहुंचे ब्रेटली, ब्रायन लारा, वाटसन, और सचिन एक झलक के लिए उमड़ी फैंस की भीड़

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 के दूसरे संस्करण के तहत होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबलों के लिए किक्रेटर देहरादून पहुंचना शुरू हो गए हैं।देहरादून में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबले में दर्शकों के मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा गया है।

बैटिंग के लिहाज से पिच को सपाट रखा गया है और ब्राउंड्री भी छोटी की गई है। क्रिकेट स्टेडियम के ग्राउंड की बाउंड्री यूं तो 70 मीटर से अधिक की है, लेकिन इस सीरीज के लिए बाउंड्री को करीब 65 मीटर तक रखा गया है। इसके अलावा सीरीज के लिए तैयार पांचों विकेट (पिच) को ऐसा बनाया गया है, जिसमें जमकर छक्के और चौक्के लगे।

खिलाड़ी दोपहर करीब एक बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से पुलिस की कड़ी सुरक्षा के साथ वे होटल हयात के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट पर उनको देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी।देहरादून में होने वाले पहले मैच में ब्रायन लारा की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज लीजेंड्स का सामना रॉस टेलर के न्यूजीलैंड लीजेंड्स से होगा।

सीरीज में शामिल टीमों के खिलाड़ियों को मैच प्रैक्टिस कराने के लिए प्रैक्टिस गेंदबाजों व बॉल ब्वाय की जरुरत है। ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स पहले मैच में वेस्ट इंडीज लीजेंड्स के खिलाफ भिड़ेंगे।

About News Room lko

Check Also

पूर्वी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 5-8 अक्टूबर तक तेज बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यूपी में आज पश्चिम से पूरब तक बादलों ...