Breaking News

एक फिल्म में सीन शूट करने के लिए जूही चावला ने इस एक्टर को किस करने से किया था साफ़ इंकार

बॉलीवुड में किसिंग सीन का होना आज कल की फिल्मों में नॉर्मल हो गया है ,अगर देखा जाए तो बॉलीवुड की लगभग हर एक फिल्म में इस प्रकार के सीन रहते है और इन्हें दर्शक काफी पंसद करते है ।

लेंकिन आज से 20 साल पहले यह सब पर्दे पर करना और सबके सामने ऐसे सीन फरफाना बहुत की मुश्किलों का सामना करना पड़ता था एक्टर को और एक्ट्रेस को लेंकिन आज कल सब चल रहा हैं।

औऱ पहले की फिल्मों में हीरोईन को इस प्रकार के सीन करने की परमीशन भी नही होती थी लेंकिन आज की दुनिया में और इन फिल्मों में सब नॉर्मल माना जाता है।

और आज हम बात करने जा रहै है बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस के बारें में जिसका नाम है जूही चावला जी हा सही ,सुना आपने जब आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत तक आई थी तो उस फिल्म में इस प्रकार का सीन था और उस सीन को करने के लिए जूही चावला ने साफ साफ मना कर दिया था कि में ऐसे सीन पर्दे पर नही कर सकती लेंकिन इस फिल्म के ड़ायरेक्टर ने कहा तो फिर यह सीन करना पड़ा

इसमें जूही चावला को आमिर खान ने किस किया था और जब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तो जूही चावला को और आमिर खान को रातोंरात स्टार बना दिया औऱ दर्शंको ने इस फिल्म को बहुत पंसद किया।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...