सिर्फ 1 रुपए देकर घर ले आएं अपनी पसंदीदा स्कूटी या बाइक, ये बैंक दे रहा धमाकेदार ऑफर

त्योहारी सीजन में अगर आप बाइक या स्कूटी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल, फेडरल बैंक ने एक ऐसी सुविधा शुरू की है जिसके तहत ग्राहक सिर्फ 1 रुपए के पेमेंट पर टू-व्‍हीलर खरीद सकते हैं.

बैंक की ओर से जारी प्रेस रीलीज में बताया गया है कि ग्राहकों को बैंक की शाखा में जाने की जरूरत नहीं है. डेबिट कार्ड पर ईएमआई की सुविधा मिलेगी. बैंक ने कहा कि इस पूरे मामले में कोई कागजी काम नहीं करना है. यह पूरी तरह से ऑन लाइन होगा. आप अपने घर से यह काम कर सकते हैं.

दरअसल, फेडरल बैंक ने ग्राहकों को डेबिट कार्ड EMI पर बाइक या स्कूटर खरीदने की सुविधा दी है. कहने का मतलब ये है कि फेडरल बैंक का कार्ड रखने वाले ग्राहक ही इसके पात्र होंगे. ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल और TVS मोटर के देश भर में मौजूद 947 शोरूम्‍स में से किसी से भी 1 रुपए के पेमेंट पर टू-व्‍हीलर खरीद सकेंगे.

Loading...

बैंक के मुताबिक पेपर वर्क नहीं है और न ही बैंक जाने की जरूरत है. यह पूरी ऑनलाइन प्रक्रिया है, जबकि प्रोसेसिंग फीस भी नहीं है. डेबिट कार्ड EMI के भुगतान के लिए बैंक ग्राहक 3/6/9/12 महीनों की अवधि का विकल्प चुन सकते हैं. फेडरल बैंक के ग्राहक इस सुविधा के योग्य हैं या नहीं, इसकी जानकारी के लिए “DC -स्‍पेस- EMI” लिखकर ‘5676762’ पर SMS भेजना होगा. ग्राहक चाहें तो ‘7812900900’ पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं.

ग्राहक होंडा मोटरसाइकिल के स्कूटर या बाइक की खरीद पर फेस्टिव ऑफर के तहत 5 फीसदी कैशबैक की भी पेशकश कर रहा है. इसके लिए मिनिमम खरीद अमाउंट 30000 रुपए होना चाहिए. एक कार्ड पर मैक्सिमम कैशबैक अमाउंट 5000 रुपए होगा.

टीप: यह केवल प्रारम्भिक जानकारी है.अधिकृत जानकारी संबंधित कंपनी या उनके प्रतिनिधि से ही प्राप्त करें.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बढ़ती कीमतों के बीच गोदामों में सड़ गये 32 हजार टन सरकारी प्याज़

पिछले साल भी प्याज के दाम ने आम आदमी को खूब रुलाया था. तब केन्द्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *