Breaking News

भाई इब्राहिम और मां के साथ समुंद्र के किनारे पर मस्ती कर रही सारा

हर दिल अज़ीज़ और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली ख़ान इन दिनों मालदीव में अपनी वेकेशन का लुत्फ़ उठा रही हैं. सारा अपने भाई इब्राहिम अली ख़ान और मां अमृता सिंह के साथ समुंद्र के किनारे पर मस्ती कर रही हैं.

हाल ही में सारा के बिकनी फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया था. अब सारा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ जेट स्की पर मज़े करती नज़र आ रही हैं.

सारा अली ख़ान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में अमृता जेट स्की ड्राइव कर रही हैं वहीं सारा उनके पीछे बैठी नज़र आ रही हैं. लाइफ जैकेट पहने दोनों समुद्र के किनारे जेट स्की राइड करती नज़र आ रही हैं. इससे पहले भी सारा की बोल्ड तस्वीरों ने ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी थीं.

सारा ने अपनी एक दोस्त के साथ स्विमिंग पूल के अंदर फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट एंजॉय करते हुए फोटोज शेयर किए थे. इसके अलावा भाई इब्राहिम के साथ भी सारा की तस्वीरें वायरल हुई थी.

सारा के वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही वो कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल 2’ में नज़र आएंगी. इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बन रही ये फ़िल्म इस साल वैलेंटाइन डे के मौक़े पर रिलीज़ होगी. इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नज़र आएंगी.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...