Breaking News

Xiaomi से लेकर Oppo तक इन दमदार स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहकों को मिल रही हैं बंपर छूट

Amazon Mobile Saving Days सेल की शुरुआत 13 जून से हो चुकी है और आज यानी 17 जून को इस सेल का दूसरा दिन है। सेल के तहत कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्मार्टफोन ग्राहक इस सेल का लाभ  20 जून तक उठा सकते हैं।

Redmi Note 10S स्मार्टफोन के 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है, जबकि 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है.

अगर ऑफर की बात करें इस फोन पर HDFC बैंक की तरफ 750 रुपये तक की छूट दी जा रही है. इसके अलावा अमेजन पे की ओर से 500 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है. यही नहीं रेडमी के इस फोन पर 11100 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. फोन पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी अवेलेबल है. फोन डीप सी ब्लू, फ्रॉस्ट व्हाइट और शैडो ब्लैक तीन तरह के कलर आप्शंस में अवेलेबल है.

ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके पास काफी अच्छा मौका है।ऑफर्स की बात करें तो नो कॉस्ट ईएमआई से लेकर एक्सचेंज ऑफर तक की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।  तो आइए आपको बताते हैं कि किस स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

About News Room lko

Check Also

उतार-चढ़ाव के बाद फिर फिसला बाजार; सेंसेक्स 332 अंक टूटा, निफ्टी 22050 से लुढ़का

शुरुआती बढ़त के बावजूद गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार लगातार चौथे दिन लाल निशान पर ...