Breaking News

खुनखुन जी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में युवा मेले का आयोजन

लखनऊ। आज खुन खुन जी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में युवा मेले का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बीए तृतीय वर्ष की छात्राओं के लिए विदाई समारोह, कैरियर काउंसलिंग स्टॉल एवं (अपराजिता मंच) छात्रा परिषद के पदाधिकारियों का सम्मान किया गया। इस समारोह के अलग अलग इवेंट के मुख्य अतिथि शिवेंद्र पांडेय (CA), इंडियन बैंक चौक शाखा की प्रबंधक नेहा सक्सेना, IAHR की जिया जेठानी, अमेरिकन बैंक की मौली पांडेय रही।

खुनखुन जी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में युवा मेले का आयोजन

कार्यक्रम का शुभारम्भ सरस्वती जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण तथा मुख्य अतिथि के स्वागत के साथ हुआ। विदाई समारोह में अंतिम वर्ष की छात्राओं के बीच मिस खुन खुन जी के चुनाव के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसकी द्वितीय रनरअप रिया मिश्रा एवं ज्योति, प्रथम रनरअप सलोनी तथा विजेता इशिता रही। इस अवसर पर बीए प्रथम एवम द्वितीय वर्ष की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

खुनखुन जी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में युवा मेले का आयोजन

इसके बाद कैरियर काउंसलिंग के लिए अलग अलग ऑनलाइन एवं ऑफलाइन करियर से जुड़ी महत्वपूर्ण सूचनाएं साझा की गई एवम छात्राओ के कैरियर से जुड़े सवालों का जवाब भी दिया। विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को गिफ्ट हैम्पर वितरित किए गए।

👉ओडिशा : ट्रेन हादसे वाली जगह पहुंचे पीएम मोदी, हेल्थ सेक्रेटरी को फोन मिलाकर दिया ये निर्देश

कार्यक्रम के दौरान अपराजिता मंच द्वारा चुने गए महाविद्यालय के (छात्रा परिषद) के प्रतिनिधियों को बैजेस एवं गिफ्ट प्रदान कर सम्मानित किया।

खुनखुन जी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में युवा मेले का आयोजन

इस कार्यक्रम के आयोजन में डा पूनम रानी भटनागर, डा रंजीत कौर, डा शगुन रोहतगी, शिक्षणेतर स्टाफ के सुनील सोनकर, अश्विनी सक्सेना एवं समस्त शिक्षिकाओ एवं छात्राओं ने सहयोग प्रदान किया। कार्यक्रम के समापन पर महाविद्यालय की प्राचार्या प्रोफ़ेसर अंशु केडिया के द्वारा अंतिम वर्ष की छात्राओ को विदाई सन्देश देते हुए बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाये प्रेषित की।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...